Friday, July 5, 2024

शामली में मारपीट के दौरान हथियारों के साथ भागदौड़ की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शामली : जनपद में गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गए थे। जिसमें कुछ युवकों ने लाठी डंडों और अवैध हथियारों के बल पर जमकर तांडव मचाया था। जिसमें कई लोग घायल हुए हैं।वहीं घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने धर पकड़ शुरू कर दी है। जिसमे पुलिस ने अवेध हथियार कों लेकर भागते हुए आंतक फैलने वाले को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर भैसानी का है। जहां पर बच्चों के बीच हुई मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हुआ था।जिसमें एक पक्ष ने लाठी डंडों और अवैध हथियारों को लेकर दूसरे पक्ष के घर पर जाकर हमला बोला दिया था। घटना का सीसीटीवी कैमरे की वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक आदमी हाथों में अवैध मस्कट बंदूक लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां रास्ते में उसे कुछ लोग रोकते हैं और उसके साथ छिन जाती और मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं। घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है वही वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने आरोपी कामिल को गिरफ्तार कर लिया है जिसके कब्जे से पुलिस ने मस्कट बंदूक व जिंदा कारतूस भी बरामद की है। पुलिस ने अवैध हथियार भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया।

 

लेकिन यह आया कहां से यह भी एक बड़ा सवाल अभी खड़ा है। वही इस मामले में सीओ थाना भवन श्रेठा ठाकुर का कहना है कि इस्लामपुर भैसानी में बच्चों के विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों मैं से एक व्यक्ति अवैध बंदूक लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।जहां उसको कुछ युवक पकड़ लेते हैं वीडियो के आधार पर आरोपी कामिल के रूप में हुई है। जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय