Thursday, May 9, 2024

शामली में दो पक्षों की पत्थर बाजी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव भड़ी में दो पक्षों में पत्थराव की घटना सामने आई है जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। वहीं घायलों को हाई सेंटर रेफर कर दिया है, वही पुलिस ने मौके पर पहुच कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के पीछे पुलिस पर मुकबरी करने के शक की बात सामने आई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि यह मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव चौसाना चौकी के अंतर्गत गांव भड़ी का है। जहां के रहने वाले इस्तकार और शौकत के बीच मुखबरी को लेकर रंजिश चली आ रही थी।जहां इस्तकार पक्ष का एक व्यक्ति शौकत की दुकान पर अंडा खरीदने पहुंचा। तो विपक्षियों ने युवक को बंधक बना लिया और उसकी जमकर मारपीट की। घटना की सूचना मिलते ही इस्तकार पक्ष के कई लोग मौके पर पहुंचे और मारपीट करने लगे, एक का एक लोगों की भीड़ बढ़ी और लाठी डंडों से और फिर पत्थरों से एक दूसरे के पर हमला बोल दिया।घटना की लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

इस पत्थराव की घटना में खुशी मोहम्मद, जुल्फिकार, इंतजार, गुलबहार, इस्तकार और दूसरे पक्ष से आजाद अली, लिफाकत, मनोहर आदि को गंभीर चोटें आई है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। वही इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है, घटना की सूचना मिलती पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां पर पुलिस ने दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना में घायल हुए लोगों का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय