Friday, July 5, 2024

दिल्ली में लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या करने वाली महिला का घर में घुसने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने इंद्रपुरी में अपने लिव-इन पार्टनर के 11 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया था। महिला ने कथित तौर पर हत्या के बाद बच्चे के शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया था।

महिला का हत्या करने से पहले घर में घुसने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में पूजा कुमार नाम की आरोपी महिला को जघन्य अपराध करने से पहले घर में प्रवेश करते हुए देखा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फुटेज के अनुसार, नीले दुपट्टे से अपना चेहरा ढकने वाली महिला को हाथ में बैग लेकर घर में प्रवेश करते देखा जा सकता है। हालांकि, एक अन्य फुटेज में महिला को दुपट्टे से अपना चेहरा ढकने की कोशिश करते हुए चलते देखा जा सकता है।

पुलिस के मुताबिक, 10 अगस्त को पूजा के लिव-इन पार्टनर जितेंद्र का बेटा मृत पाया गया था। बच्चे का शव बेड बॉक्स में मिला था। पुलिस ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी पूजा अपने माता-पिता या रिश्तेदारों के यहां नहीं मिली। कई संभावित ठिकानों की भी पहचान की गई और तलाशी ली गई।

आख़िरकार पुलिस को पूजा की लोकेशन बक्करवाला इलाके में पता चली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीन दिनों की लगातार मेहनत के बाद पुलिस ने पूजा का पता लगा लिया और उसे पकड़ लिया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि पूजा ने कथित तौर पर 17 अक्टूबर 2019 को आर्य समाज मंदिर में जितेंद्र से शादी की थी। हालांकि, जितेंद्र पहले से शादीशुदा था और उनका एक बेटा भी था।

अधिकारी ने कहा कि जितेंद्र ने पूजा से वादा किया था कि वह अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद उससे कानूनी तौर पर शादी करेगा। नतीजतन, जितेंद्र और पूजा एक किराए के घर में एक साथ रहने लगे।

हालांकि, बाद में पत्नी को तलाक देने से इनकार करने पर जितेंद्र और पूजा के बीच विवाद शुरू हो गया।

जिसके बाद जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं देने का फैसला किया और दिसंबर 2022 से वह पत्नी के साथ फिर से रहने लगा।

स्पेशल सीपी ने कहा कि इस वजह से पूजा क्रोधित हो गई। पूजा जितेंद्र के बेटे दिव्यांश को अपने रिश्ते में बड़ी बाधा मानती थी। इसलिए पूजा ने बच्चे को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

घटना वाले दिन पूजा एक दोस्त की मदद से इंद्रपुरी के जे.जे कॉलोनी स्थित जितेंद्र के घर पहुंची। अधिकारी ने आगे कहा कि पूजा ने दरवाजा खुला और दिव्यांश को सोया हुआ पाकर मौके का फायदा उठाया।

उसने दिव्यांश की गला घोंटकर हत्या कर दी। पूजा शव को बेड बॉक्स के अंदर रखकर कपड़े से ढकने के बाद, दरवाजा बंद करके मौके से चली गई।

इसके अलावा अधिकारी ने कहा कि जितेंद्र द्वारा रिश्ता जारी रखने से इनकार करने के कारण पूजा ने यह कदम उठाया था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय