Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में युवक की धुनाई का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें गन्ने के खेत में एक युवक की दूसरे युवक द्वारा जमकर धुनाई की जा रही है जबकि एक अन्य युवक यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर रहा है जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले को लेकर हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में पीड़ित युवक से तहरीर लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक द्वारा आरोपी युवक की पत्नी को कुछ अपशब्द कहे गए थे जिसके चलते 2 जनवरी के दिन इस घटना को अंजाम दिया गया था।

 

दरसअल मंसूरपुर थाना क्षेत्र के सोंटा गांव में 2 जनवरी को अभिषेक नाम के एक युवक ने अपने ही दोस्त सावन की गन्ने के खेत में जमकर पिटाई की थी इस दौरान एक अन्य दोस्त ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अभिषेक की पत्नी को पीड़ित युवक सावन ने कुछ अपशब्द कहे थे जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया था।

 

खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि दिनांक 6 जनवरी को मंसूरपुर पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई। जिसमें सोंटा गांव के एक गन्ने के खेत में एक व्यक्ति जिसका नाम सावन बताया जा रहा है उसको एक दूसरे व्यक्ति द्वारा पीटा जा रहा है एवं एक व्यक्ति द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया जा रहा है और जांच पड़ताल की गई तो यह भी तथ्य सामने आया कि जो मारपीट एवं गाली गलौच हो रही है।

 

यह 2 तारीख की घटना का वीडियो है, इसमें जो पीड़ित व्यक्ति है उससे पुलिस ने संपर्क किया और उससे तहरीर प्राप्त करके सुसंगत धाराओ में मंसूरपुर पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कराया गया है और इसमें जो पिटाई करने वाला आरोपी है उसको पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार भी कर लिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय