Thursday, May 30, 2024

कैराना में बच्चा चोर पकड़ कर पुलिस को सौंपा, प्लास्टिक के कट्टे में छुपाकर ले जा रहा था बच्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैराना। छह वर्षीय बच्चे को प्लास्टिक के कट्टे में छुपाकर ले जा रहे बच्चा चोर को लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान उसके कब्जे से बच्चे को सकुशल बरामद किया गया है। पुलिस अज्ञात को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। कस्बे के मोहल्ला दरबार खुर्द तीतरवाड़ा चुंगी पर उस समय अचानक अफरा तफरी मच गई, जब 35 वर्षीय एक अज्ञात  मुरसलीन पुत्र नसीर के छह: वर्षीय बेटे जुबैर को उठाकर उसे प्लास्टिक के कट्टे में  डालकर ले जाने लगा।

गनीमत यह रही कि आस पड़ोस के लोगों की उस पर नजऱ पड़ गई। जैसे ही लोगों ने इस बच्चे चोर को पकड़ा तो वह अजीब तरह की  हरकतें करने लगा। बगल में दबाए बैग को छीनकर तलाशी ली गई तो उसमें से कम्बल में लिपटा 6 वर्षीय बालक  बरामद हुआ जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोग आश्चर्यचकित रह गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तुरंत इमामगेट चौकी इंचार्ज संदीप कालखणडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और उसे कोतवाली ले आये।जहाँ उससे पूछताछ जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं बच्चे के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए हैं। चौकी इंचार्ज संदीप कालखण्डे से जब बात की  गई तो उनका कहना था कि उसका दिमागी संतुलन ठीक नही है। तीन चार दिनों से वह यहां घूम रहा है। मतलब यह कि संदिग्ध घूम रहा अज्ञात चौकी इंचार्ज के संज्ञान में था,लेकिन उन्होंने उससे सख्ती के साथ पूछताछ करना मुनासिब ही नही समझा। अगर समय रहते पड़ोस के लोगों की नजऱ न पड़ती तो मासूम की जि़ंदगी खतरे में पड़ जाती और एक बड़ी घटना घटित हो सकती थी। पुलिस की यह लापरवाही कहीँ बड़ी घटना ना करादे। वहीं पीडि़त पिता मुरसलीन पुत्र नसीर ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसका छह वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था इसी दौरान उसे उठाया गया है। पीडि़त ने मामले की जांच कर कार्रवई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय