Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में भूमाफिया से ग्रामीण परेशान, नहीं मिल रहा न्याय, अफसरों से मांगी इच्छा मृत्यु की इजाज़त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली- भूमाफिया द्वारा जमीन पर अवैध  कब्जा  किए जाने से परेशान एक ग्रामीण ने इच्छा मृत्यु की इजाज़त लेने के लिए तहसीलदार श्रद्धा गुप्ता को अर्जी दी है। गांव बडसू निवासी दलित ओमपाल पुत्र ताराचंद्र ने तहसीलदार श्रद्धा गुप्ता को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

लंबे समय से एक भूमाफिया ने गांव स्थित उसकी पांच बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है। थाना और तहसील दिवस में शिकायत करने के बावजूद जमीन से अवैध कब्जा खत्म नहीं हो रहा है। ओमपाल ने बताया कि भूमाफिया का एक साथी हत्या के आरोप में जिला कारागार में बंद है। ज्यादा चू-चपड करने पर भूमाफिया द्वारा हत्या कराने की धमकी दी जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओमपाल ने बताया कि गांव निवासी एक व्यक्ति की जमीन पर भूमाफिया ने जेल में बंद हत्यारोपित के साथ मिलकर अवैध कब्जा किया था। शिकायत करने पर भूमाफिया ने जेल में बंद हत्यारोपित से हत्या करा दी थी। भूमाफिया द्वारा अवैध कब्जे को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ओमपाल ने भूमाफिया द्वारा हत्या कराए जाने की आशंका व्यक्त की है।

ओमपाल के साथ हाथों में बैनर लेकर तहसील पहुंचे इसके साथी ग्रामीणों ने भूमाफिया के विरुद्ध शीघ्र कार्यवाही न होने पर आत्मदाह करने की चेतावनी देने के साथ ही इच्छा मृत्यु की इजाज़त दिए जाने की मांग की। बताया गया कि तहसीलदार ने जांच कराकर कार्यवाही कराए जाने का आश्वासन पीडि़त ग्रामीण को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय