Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर के जिला जज चवन प्रकाश का तबादला, विनय कुमार द्विवेदी नए जिला न्यायाधीश आये, अनिल कुमार शामली के डीजे बने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद न्यायाधीश चवण प्रकाश का इटावा के लिए तबादला हो गया है और उन्हें इटावा का जनपद न्यायाधीश बनाया गया है, जबकि इटावा से जनपद न्यायाधीश विनय कुमार दिवेदी मुज़फ्फरनगर के जनपद न्यायाधीश बनाकर भेजे गए हैं।

इस आशय की जानकारी हाईकोर्ट प्रशासन की ओर से जारी कर दी गई है। महानिबंधक राजीव भारती की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक अलीगढ़ के जिला जज डॉ. बब्बू सारंग को बांदा का जिला जज बनाया गया है। जबकि, बांदा की जिला जज कमलेश कुच्छल को संभल-चंदौसी का दायित्व सौंपा गया है। इसी तरह संभल-चंदौली के जिला जज अनिल कुमार को कैराना-शामली का जिला जज, कैराना-शामली के जिला जज गिरीश कुमार वैश्य को औरैया का जिला जज, औरैया के जिला जज अनिल कुमार वर्मा प्रथम को संतकबीर नगर का जिला जज, मुजफ्फरनगर के जिला जज चवन प्रकाश को इटावा का नया जिला जज नियुक्त किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इटावा के जिला जज विनय कुमार द्विवेदी को मुजफ्फरनगर का जिला जज, गोरखपुर के वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी साकेत बिहारी को भदोही का जिला जज, गाजियाबाद के जिला जज जितेन्द्र कुमार सिन्हा को पीलीभीत का, पीलीभीत के जिला जज सुधीर कुमार को मैनपुरी का और मैनपुरी के जिला जज अनिल कुमार-दशम को गाजियाबाद का जिला जज बनाया गया है।

इसी तरह महोबा के जिला जज देवेंद्र सिंह प्रथम को देवरिया का जिला जज, देवरिया के जिला जज जय प्रकाश यादव को महोबा का जिला जज, वाराणसी वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी राम सुनील सिंह को अंबेडकरनगर-अकबरपुर का जिला जज, फर्रुखाबाद के जिला जज अश्विनी कुमार त्रिपाठी को लखनऊ का जिला जज, आगरा वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी विनय कुमार तृतीय को फर्रुखाबाद का जिला जज, अंबेडकरनगर-अकबरपुर के जिला जज पदम नारायण मिश्रा को झांसी का जिला जज, झांसी के जिला जज जफीर अहमद को अमरोहा का जिला जज, अमरोहा के जिला जज संजीव कुमार को अलीगढ़ का जिला जज बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय