Saturday, May 18, 2024

राजस्थान चुनाव : भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने राजस्थान में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने शुक्रवार को जारी अपनी चौथी लिस्ट में दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। पार्टी ने गुरुवार को ही भाजपा में शामिल होने वाले राम निवास मीणा को शुक्रवार को विधान सभा चुनाव का उम्मीदवार घोषित कर दिया।

भाजपा ने अपनी चौथी लिस्ट में टोडाभीम विधान सभा सीट से राम निवास मीणा और शिव विधान सभा सीट से स्वरूप सिंह खारा को उम्मीदवार घोषित किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीणा के भाजपा में शामिल होने की तस्वीर को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित होकर पूर्वी राजस्थान के ख्यात समाजसेवी रामनिवास मीणा (टोडाभीम) भाजपा परिवार के सदस्य बन गये। उन्होंने बताया कि मीणा को ‘पानी वाले बाबा’ के उपनाम से जाना जाता है।

इससे पहले पार्टी ने गुरुवार को राजस्थान के लिए अपने 58 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी की थी। इस तरह से भाजपा राजस्थान की 200 सदस्यीय विधान सभा के लिए अब तक जारी चार सूचियों में कुल मिलाकर 184 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय