Saturday, April 27, 2024

वायरल वीडियो प्रकरण : भाकियू नेता सहित 50 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। एक नेता का अश्लील करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मामला पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम गाडोवाली का है। जहां एक नेता दूसरे समुदाय की महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखा, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद गांव में हुए हंगामे और तोड़फोड़ के चलते पुलिस ने तीन मुकदमें दर्ज किए हैं। महिला की तरफ से आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उक्त व्यक्ति भाकियू वेलफेयर फाउंडेशन जिलाध्यक्ष तथा भाजपा नेता बताया जा रहा है।

मंगलवार को गाड़ोवाली निवासी नेता अक्षय चौधरी को एक दुकान में महिला के साथ आपत्तिजनक हरकतें करते हुए ग्रामीणों ने वीडियो बना ली। ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। महिला का पति जिले से कहीं बाहर था और अक्षय चौधरी उसके पास पहुंच गया था। इस घटना के बाद रात में महिला के परिवार वाले और ग्रामीणों ने उक्त नेता के कार्यालय को घेर लिया और तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठियां फटकार कर लोगों को खदेड़ा और हंगामा शांत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पुलिस ने उक्त महिला की तरफ से आरोपित नेता अक्षय चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल करने और तोड़फोड़ करने के मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दोनों मामलों में करीब 50 अज्ञात लोग हैं।

थाना प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था कायम है। एहतियात के तौर पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय