Thursday, May 9, 2024

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी में पूर्व लिव-इन पार्टनर ने की महिला की हत्‍या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में पति को छोड़कर ऑटो-रिक्शा चालक के साथ लिव-इन में रह रही महिला की उसके पार्टनर ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह महिला आरोपी लिव-इन पार्टनर से 2 महीने पहले हुए झगड़े़ के बाद अलग रह रही थी।

यह घटना मंगलवार को पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में हुई। मृतका की पहचान पूजा (43) के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम 7.23 बजे घटना के संबंध में गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खून से लथपथ एक महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ पाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में हत्या के तहत मामला दर्ज किया गया है,जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

जांच में पता चला है कि पूजा अपने पूर्व पति से हुए बेटे दविश उर्फ हरि के साथ ऑटो-रिक्शा चालक दीपक के साथ किरायेदार के रूप में रहती थी। बेटेे हरि ने पुलिस को बताया कि लिव-इन पार्टनर दीपक ने उसे दोपहर में अपनी क्‍लास लेने के लिए घर से बाहर जाने को कहा, लेेेकिन शाम को लौटने पर उसे घर पर ताला लटका हुआ मिला। बेटे ने किसी अनहोनी के डर से ताला तोड़ने का फैसला किया और अंदर अपनी मां का खून से लथपथ शव पाया।

अधिकारी ने कहा, “दीपक और महिला के बीच बहस हुई थी, जिसके कारण दो महीने पहले वे अलग हो गए थे। हालांकि, दीपक मंगलवार को फिर से पीड़िता के घर गया। दीपक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसे पकड़ने के लिए कई टीमें सक्रिय रूप से छापेमारी कर रही हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय