Friday, May 17, 2024

इंडी गठबंधन को वोट देना महापाप,विरासत टैक्स लगाने की सोच‌ रही कांग्रेस- योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद-  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने‌ गुरुवार को कहा कि बाप दादाओ की संपत्ति पर डाका डालने के लिए विरासत टैक्स लगाने की सोच‌ रही कांग्रेस नीति इंडिया समूह को वोट देने का मतलब महापाप होगा।


सिरसागंज के गिरधारी लाल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते‌ हुए उन्होने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है।‌ बिना किसी धर्म जात भेदभाव के सब का साथ सबका विकास की नीति पर सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता के हर वर्ग को मिल रहा है। श्री मोदी के नेतृत्व में आपकी आस्था और विरासत और देश पूरी तरह सुरक्षित संरक्षित है सभी के चेहरे पर खुशी हो सभी‌ वर्ग के लोग आत्मनिर्भर बने यह बीजेपी का संकल्प है।‌

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस और ईडी गठबंधन के नेता आप के बाप दादाओ की संपत्ति पर डाका डालने की नीयत से औरंगजेब के नए अवतार के रूप में प्रकट हुए हैं जो जजिया कर की तरह विरासत कर लगाने की बात कर रहे हैं।


योगी ने कहा कि बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर ने धार्मिक आरक्षण का विरोध किया था लेकिन इंडी‌ गठबंधन वाले नेताऔ‌ की पिछड़ी जातियों के आरक्षण पर डाका डालकर धार्मिक आरक्षण लागू करने की मंशा है।
उन्होने कहा कि कांग्रेस सपा हमेशा पिछड़ों के खिलाफ रही है ‌केवल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं भगवान राम के‌ अस्तित्व पर सवाल उठाते हैं। सपा शासन मे‌‌ माफिया राज होता है।‌ हमने राम मंदिर बनवाया और हम माफियाओं की राम नाम सत्य भी करते हैं। जनसभा को मुख्य रूप से केंद्रीय मंत्री‌ एस पी सिंह बघेल सहित अन्य स्थानीय नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय