Thursday, May 30, 2024

चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की करारी हार तय है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चार जून से कांग्रेस ढूढो यात्रा पर निकलेंगे।

बरेली में चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा “ घमंडिया गठबंधन के शहजादे राहुल बाबा ने चुनाव की शुरुआत तो भारत जोड़ो यात्रा से की थी लेकिन चार जून के बाद कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरू होगी”।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा “ बाबा अलखनाथ नाथ और बाबा त्रिवटीनाथ की भूमिका को प्रणाम, महाभारत की यह भूमि है। हमारे सामने इंडी गठबंधन चुनाव लड़ रहा है। राहुल बाबा ने चुनाव से पहले भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की 4 जून के बाद कांग्रेस ढूंढो यात्रा से समापन होगा। इस बार नरेंद्र मोदी 400 से बहुत आगे निकल रहे हैं।”

श्री शाह ने अधिकाधिक मतदान की अपील करते हुये कहा “ एक-एक वोट भाजपा चुनाव चिन्ह कमल पर जानी चाहिए। यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। यह चुनाव आतंकवाद में नक्सलवाद को समाप्त करने का चुनाव है। जब जब यहां आया हूं। मैं पूछना चाहता हूं कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं। 70 साल से कांग्रेस राम मंदिर के मसले को भटका रही थी, लटका रही थी। आपने दूसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा हुई।”

उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव, राहुल बाबा और प्रियंका गांधी को निमंत्रण दिया लेकिन यह प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आये क्योंकि वहां जाएंगे तो इनको वोट नहीं मिलेगा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते रहे हैं। यह कश्मीर हमारा है या नहीं। उत्तर प्रदेश और राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेना देना, यह कहते थे। लेकिन बरेली का बच्चा-बच्चा मेरे कश्मीर के लिए जान देने के लिए तैयार है।

श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 को हटाने के खिलाफ थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 370 हटाई। पूरे कश्मीर में आज हमारा तिरंगा शान से लहरा रहा है। मोदी ने देश को आतंकवाद से मुक्त कर दिया। सोनिया और मनमोहन की सरकार में आतंकी घुस जाते थे और धमाके करते थे।

उन्होंने कहा कि 80 करोड़ गरीबों को अनाज देने का काम किया। साथ ही 12 करोड़ गरीब माताओं को शौचालय बनाकर उनकी रक्षा की है। चार करोड लोगों को घर बनाएं। गैस कनेक्शन दिए। कोरोना के सबको टीका लगाया।

श्री शाह ने कहा “ 1989 से बरेली वासियों ने संतोष गंगवार को 8 बार सांसद बनाया है। संतोष गंगवार के लिए पार्टी ने आगे के लिए एक अलग भूमिका सोची है। इसलिए हम छत्रपाल गंगवार को संसद का प्रत्याशी बनाकर लाये।”

उन्होने कहा कि सपा सरकार में बरेली में भीषण दंगे हुए। 2017 योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बनाया गया और उसके बाद योगी जी ने बरेली और पूरे उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त करने का काम किया। सपा सरकार में लोग पलायन करते थे, योगीराज में गुंडे पलायन कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी को परिवारवादी पार्टी कहिए। अखिलेश बाबू एक एक परिवार में पांच टिकट दे दिए, कोई और यादव नहीं मिला। सपा बसपा सरकार में माफिया उत्तर प्रदेश में कट्टे बनाने का काम करते थे। आज सरकार उत्तर प्रदेश में मिसाइल और तोप बनवा रही है। मेडिकल में अलग से डिवाइस बनाने का काम उत्तर प्रदेश में चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय