Wednesday, June 26, 2024

रायबरेली में कई जगहों पर ईवीएम ख़राब होने की शिकायत,मतदान रुका

रायबरेली। देश की हॉट सीटों में एक रायबरेली में शांतिपूर्वक मतदान जारी है। कई जगहों में ईवीएम ख़राब होने की शिकायतें जरूर आई है। जिससे मतदान जरूर रुका, लेकिन निर्वाचन व्यवस्था में लगी टीमें इसपर नज़र रख रही हैं और मतदान में अवरोध को दूर किया जा रहा है।

रायबरेली जिले में 1463 मतदान केन्द्र व 2263 मतदेय स्थल बनाये गए हैं। सुबह मतदान की प्रक्रिया धीमी रही, लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा। लोगों की संख्या मतदेय स्थलों की ओर आने लगी। महराजगंज के बूथ संख्या 260 व 168 पर ईवीएम ख़राब होने की शिकायत मिली, जिससे कुछ देर के लिए मतदान रुका रहा, लेकिन इसे जल्द ही हल कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पूरे जिले में शांतिपूर्ण मतदान जारी व्यवस्था में लगी टीमों को निर्देश दिए जा रहे हैं और लगातार नजर रखी जा रही है। शिवगढ़, लालगंज और ऊंचाहार से मतदान जारी होने की ख़बर है। अमेठी संसदीय क्षेत्र के भाग सलोन में कई स्थानों में ईवीएम की शिकायतें आईं, लेकिन बाद में दूसरी ईवीएम लगा दिया गया जिससे मतदान शांतिपूर्वक चलने लगा।

उल्लेखनीय है कि रायबरेली में कुल आठ प्रत्याशी मैदान में हैं। जिनमें कांग्रेस से राहुल गांधी और भाजपा से दिनेश प्रताप सिंह सहित बसपा से ठाकुर प्रसाद यादव,अपना दल(कमेरवादी) से मो मोबीन व अन्य चार निर्दलीय प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। मुख्य मुकाबला कांग्रेस के राहुल गांधी व भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह के बीच हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय