Friday, May 17, 2024

दिल्ली में मुठभेड़ के बाद वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार,पैर में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को हत्या के एक मामले में वांछित और फरार चल रहे एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी को सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है और उसके दाहिने पैर में गोली लगी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की पहचान चौहान बांगर निवासी उमर के रूप में हुई है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया, गुरुवार को सीलमपुर थाना पुलिस को आरोपी उमर के खादर इलाके में होने की सूचना मिली।

 

पुलिस ने जाल बिछाया। सुबह करीब 7.15 बजे उमर बाइक पर आया। जब उसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उमर के दाहिने पैर में गोली लगी। उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे जग प्रवेश अस्पताल पहुंचाया गया और इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

 

डीसीपी ने आगे कहा कि उसके कब्जे से 7.65 एमएम की पिस्टल बरामद की गई है। उसने दो राउंड फायरिंग की थी, जबकि पिस्तौल में अभी भी दो और गोलियां थीं। पुलिस ने एक राउंड गोली चलाई जो उसके पैर में लगी। पुलिस टीम में से कोई भी घायल नहीं हुआ। उमर के खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने का मामला दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय