Thursday, April 18, 2024

अतीक-अशरफ के हत्यारोपित सनी के खिलाफ वारंट जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। माफिया अतीक और अशरफ के हत्यारोपित हमीरपुर के निवासी सनी सिंह के खिलाफ वारंट जारी करते हुए हमीरपुर की अपर सत्र न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय कोर्ट ने 13 जून को तलब किया है। सनी इस समय दो अन्य आरोपितों के साथ प्रतापगढ़ जेल में बंद है। सनी सिंह पर हमीरपुर में 16 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें हत्या का प्रयास सहित लूट के मुकदमे भी शामिल हैं। ये गैर जमानती वारंट हमीरपुर की अदालत से हत्या के प्रयास के मामले जारी हुआ है।

हमीरपुर जिले में कुरारा थाना कस्बे के रहने वाले शूटर सनी सिंह पर कुरारा थाने में ही गंभीर धाराओं में 16 मुकदमे दर्ज हैं। सनी प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात अपने दो साथियों अरुण मौर्य और लवलेश तिवारी के साथ पुलिस सुरक्षा में चल रहे माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की गोलियां मारकर हत्या के बाद चर्चा में आया था। तब से ही सनी सिंह प्रतापगढ़ जेल में निरुद्ध है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर जिला शासकीय अधिवक्ता सुशील कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सनी सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास मामले में एफटीसी कोर्ट से वारंट जारी हुआ था, जिस पर विवेचक की ओर से आज अपर सत्र न्यायालय एफटीसी द्वितीय में तामीला पेश किया गया है। न्यायाधीश सुरेश कुमार ने 13 जून को सनी सिंह को तलब किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय