Monday, April 29, 2024

“यूपी के लोगों को तो हम दे रहे नौकरी”, तेजस्वी यादव ने सीएम योगी के आरोपों का दिया जवाब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को चुनाव प्रचार से लौटने के बाद योगी आदित्यनाथ के आरोपों का जवाब दिया। तेजस्वी ने कहा कि 17 महीने में उन्‍होंने क्‍या देख लिया, 17 महीने जब महागठबंधन की सरकार थी तो उन्‍हें क्या परिवर्तन लगा, योगी जी कुछ तो बताएं। यूपी में आज जैसे हालत हैं, वे किसी से छुपे हुए नहीं हैं।

तेजस्वी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ऐसे पहले मुख्यमंत्री बने, जो मुख्यमंत्री बनने के बाद पहला काम यह किया कि अपना सारा मुकदमा खत्म करवा लिया। इन लोगों को काम से मतलब नहीं है, सिर्फ इधर-उधर की बात करनी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने कहा, “यूपी के लोगों को हमने नौकरी दी है। आपके प्रदेश के लोग यहां आकर नौकरी कर रहे हैं, तो आप क्या कर रहे हैं। किस बात के मुख्यमंत्री हैं आप? उत्तर प्रदेश की सरकार पेपर लीक में मशहूर हो चुकी है। सिर्फ उत्तर प्रदेश में पेपर लीक हो रहा है।”

राजीव प्रताप रूडी के आरोपों पर तेजस्वी ने कहा कि रोहिणी आचार्य ने माता-पिता की सेवा की है। अपनी किडनी देकर पिता को जीवन दान दिया है। उन्‍होंने जिस अपने माता-पिता को संभाला है, उसी तरह सारण को संभालेंगी। रूडी के छपरा में रहते छपरा बर्बाद हो रहा है। रोहिणी छपरा की महान जनता की इतनी सेवा करेंगी कि नया उदाहरण बनेगा।

प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा पर तेजस्वी ने कहा कि “जब आएंगे तो देखेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय