Thursday, May 16, 2024

मुज़फ्फरनगर में अखिलेश का दावा- लोग इंडिया गठबंधन के पक्ष में और भाजपा के हैं खिलाफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर वर्ग के लोग भाजपा के खिलाफ और इंडिया गठबंधन के पक्ष में हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव का माहौल अलग है। पहले चरण के चुनाव से ही हवा इंडिया गठबंधन के पक्ष में है। पश्चिमी यूपी में चल रही हवा भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि यह लोकसभा चुनाव लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण बचाने का चुनाव है। भाजपा के लोग और उनके कई सांसद देश में लोकसभा चुनाव जीतकर संविधान बदलने की बात कह रहे हैं। बाबा साहब अम्बेडकर ने जो संविधान बनाया है, भाजपा उसी को खत्म करना चाहती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव देश के नौजवानों और किसानों के भविष्य से जुड़ा हुआ है। भाजपा ने सभी को धोखा दिया है। जिसके कारण पूरे देश में इनके खिलाफ नाराजगी है। इस पार्टी के नेता पहले जुमलेबाजी करते थे, लेकिन, अब वो गारंटी लेकर आए हैं। भाजपा सरकार ने किसानों की फसलों को एमएसपी का कानूनी अधिकार देने का वादा पूरा नहीं किया। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई।

भाजपा को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों को हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा पूरा नहीं किया गया। किसानों, नौजवानों में भाजपा को लेकर भारी आक्रोश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय