Monday, April 29, 2024

न्याय मिलने तक हम रेसलर्स के साथ खड़े रहेंगे : दीपेंद्र सिंह हुड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा पहलवानों को बैठक के लिए बुलाए जाने के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस ने बुधवार को खिलाड़ियों के उत्पीड़न पर चुप रहने के लिए भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी तब तक बेटियों के साथ खड़ी रहेगी, जब तक न्याय नहीं होता। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा से जब केंद्रीय खेल मंत्री द्वारा पहलवानों को बैठक के लिए बुलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब तक बेटियों को न्याय नहीं मिलता कांग्रेस उनका समर्थन करेगी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार इनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

हुड्डा ने कहा कि डेढ़ महीने हो गए हैं और सरकार और दिल्ली पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्या यह पहला मामला नहीं है जहां अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस तरह की गंभीर आरोपों वाली प्राथमिकी में, यह पहला उदाहरण है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि एक भाजपा सांसद को आरोपी के रूप में नामित किया गया है। ये किस तरह का उदाहरण सरकार सेट कर रही है। वे किस तरह का मानक स्थापित कर रहे हैं?

राज्यसभा सांसद ने कहा कि जब हरिद्वार में पहलवान गंगा में अपने पदक बहाने गए तो सरकार खामोश रही।

उन्होंने कहा, खेल मंत्री चुप क्यों थे और सरकार की ओर से किसी ने भी कोई बयान जारी कर पदक विसर्जित करने से उनको रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया?

उन्होंने कहा, बैठक के बाद हमारी बेटियां जो भी रुख अपनाएंगी हम उसे सुनेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम न्याय के लिए उनके साथ खड़े हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय