Sunday, October 27, 2024

सीएम योगी महाराष्ट्र में आकर क्या करेंगे, नहीं चलेगा ‘कोई बंटेगा कोई कटेगा’ का कार्ड- संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर सभी सियासी दल एक्शन मोड में है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाया है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र में आकर क्या करेंगे? उन्होंने कहा, “सीएम योगी उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी को नहीं बचा पाए। भाजपा अयोध्या, चित्रकूट जैसी सीटों पर जीत दर्ज नहीं कर सकी।

बतौर सीएम वह चुनाव-प्रचार के लिए आ सकते हैं लेकिन यह तय है कि वह यहां पर आकर भड़काऊ बयानबाजी करेंगे? मैं उनको बताना चाहता हूं कि यह महाराष्ट्र है। यहां न कोई बंटेगा, न कोई कटेगा। “वह भड़काऊ भाषण देंगे, दंगे भड़काने की कोशिश करेंगे, लेकिन यहां पर हमें सावधान रहना होगा। सीएम योगी की इस तरह की राजनीति यहां पर नहीं चलने वाली है। यह फूले, साहू, अंबेडकर और छत्रपति शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र है। यहां की जनता इस तरह की राजनीति को खारिज कर देती है।” कांग्रेस नेता राहुल गांधी की नाराजगी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में सीट बंटवारे से नाराज हैं। इन अटकलों पर संजय राउत ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र में तीनों पार्टी प्रमुख है, जो मिलकर चुनाव लड़ रही है। राहुल गांधी बहुत ही संयमी नेता हैं। उनको महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी है। यह भी उन्हें पता है कि हरियाणा में पूरी सीट कांग्रेस ने लड़ी थी, लेकिन सरकार नहीं बना पाई। मेरा मानना है कि सबको साथ लेकर चलना चाहिए।

‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे की अगर किसी को जरूरत है तो महाविकास आघाड़ी को है।” सपा नेता अबू आजमी ने सीटों के बंटवारे को लेकर ‘इंडिया’ ब्लॉक के सामने अपनी मांगें रखी हैं जिसको लेकर संजय राउत ने कहा कि हम उनके संपर्क में हैं। गठबंधन में बातचीत करके ही फैसला लिया जाता है। समय रहते हम सभी बातों को सुलझा लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय