Wednesday, July 3, 2024

व्हाट्सएप जल्द ही यूजर्स को आईओएस बीटा पर हाई क्वालिटी फोटो शेयर करने की दे सकता है सुविधा

सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को आईओएस बीटा पर उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें भेजने की अनुमति देगा। रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म नए फीचर के लिए ड्राइंग एडिटर हेडर के भीतर एक नया एचडी बटन जोड़ने की योजना बना रहा है। बटन मेनू खोलेगा जो उपयोगकर्ताओं को छवि की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा।

हालांकि, सभी तस्वीरों के लिए डिफॉल्ट विकल्प हमेशा मानक गुणवत्ता रहेगा, इसलिए उपयोगकर्ताओं को हर बार बेहतर गुणवत्ता के साथ नई तस्वीर भेजने के लिए एचडी विकल्प का चयन करना होगा। इससे पहले, यह बताया गया था कि नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को उनकी मूल गुणवत्ता के साथ फोटो साझा करने की अनुमति देगी, लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि यह मूल गुणवत्ता को 90 प्रतिशत तक सीमित कर देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नया विकल्प छवि आयामों को संरक्षित रखेगा, लेकिन हल्का संपीड़न अभी भी लागू रहेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोटो की गुणवत्ता को प्रबंधित करने की क्षमता वर्तमान में जारी है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है।

जनवरी में यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा के लिए इस सुविधा पर काम कर रहा था, और अगले महीने, प्लेटफॉर्म कथित तौर पर डेस्कटॉप बीटा के लिए इस पर काम कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय