Wednesday, July 17, 2024

बीजेपी नेता की कार से हटाया हूटर तो पुलिस पर भड़के, अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी

कानपुर। वाहन चेकिंग के दौरान हूटर हटाने पर बौखलाए भाजपा नेता शैलेन्द्र त्रिपाठी का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा नेता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे हैं। यह भी कह रहे हैं कि तुम लोग सपा के लिए काम कर रहे हो। इस पर बुधवार को सपा नेताओं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद के नेतृत्व में बुधवार को एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचा। अध्यक्ष ने बताया कि विगत 24 जून को गोविंद नगर थाना प्रभारी द्वारा दीप सिनेमा चौराहा पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। वाहन चेकिंग के समय भाजपा नेता शैलेंद्र त्रिपाठी उधर से निकले तो पुलिस ने उनका वाहन रोककर चेकिंग कराने को कहा तो भाजपा नेता भड़क गए। वे कहने लगे कि तुम समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हो। अखिलेश यादव के कहने पर हमारी गाड़ी चेक कर रहे हो। हम तुमको देख लेंगे और तुम्हारा आज हिसाब करके जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान भाजपा नेता ने पुलिस प्रशासन व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर अपमानित किया है। यह अपमान सपा अध्यक्ष के साथ ही कानपुर कमिश्नरेट पुलिस का भी है और इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही हैं क्योंकि वीडियो बराबर वायरल हो रहा है। उन्होंने मांग की  कि दोबारा ऐसी घटना न हो इसके लिए भाजपा नेता शैलेन्द्र त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिये और कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा देश व प्रदेश में मिली करारी हार तथा अपने खिसकते जनाधार तथा सपा के बढ़ते जनाधार से बौखला गई है। भाजपा नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसे नेताओं को अपना इलाज किसी अच्छे न्यूरो डॉक्टर से करवाना चाहिए।

इस दौरान प्रदेश सचिव केके शुक्ला, शैलेंद्र यादव मिंटू, संजय सिंह उर्फ बंटी सेंगर, अनवर अली मिर्जा, नन्दलाल जायसवाल, अर्पित त्रिवेदी, जमालुद्दीन जुनैदी, अरमान खान, सुलेखा यादव, रमेश यादव, परमवीर सिंह गंभीर, सत्यनारायण गहरवार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय