Thursday, June 27, 2024

लखनऊ में बीजेपी अध्यक्ष के शस्त्र लाइसेंस निरस्त होने पर भाजपा नेताओं ने थाने में किया प्रदर्शन

लखनऊ। लखनऊ में बुधवार को बीबीडी थाना पर अचानक भाजपा नेताओं के पहुंचने और प्रदर्शन करने का मामला सामने आया है। भाजपा के बूथ अध्यक्ष अवधेश कुमार के शस्त्र लाइसेंस के रद्द होने से नाराज पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव थाने पर पहुंचे। करीब दो घंटे तक प्रदर्शन के बाद एसीपी से बातचीत कर भाजपा नेता अपना ज्ञापन देकर मौके से लौट गये।

पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास ने मीडिया से बताया कि बीबीडी थाने में शत्रु सम्पत्ति कब्जा कराने वाली थाना पुलिस शस्त्र लाइसेंस की रिपोर्ट लगाने के लिए आना कानी करती है। अवधेश कुमार का विवाद चलता है तो उन्हें शस्त्र लाइसेंस की आवश्यकता है। थाने की रिपोर्ट पर लाइसेंस रद्द हो गया है। इसके कारण वे थानाध्यक्ष से मिलने आये, तो उनके नदारद होने पर प्रदर्शन किया गया। मौके पर एसीपी को सभी बातें बताकर जिला प्रशासन से मिलने की तैयारी कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीबीडी थानाध्यक्ष एएन सिंह ने कहा कि अवधेश कुमार के बारे में थाने में यह जानकारी है कि उनके विरुद्ध सन् 2018 में एक मुकदमा दर्ज है। जिसे थाना पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में लिखकर प्रशासन को भेजा था। रिपोर्ट के आधार पर उनका लाइसेंस निरस्त हुआ है। अब भाजपा के नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन करना बिल्कुल गलत बात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय