Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में बहन से बात करते देखा, तो कर दी जिगरी यार की हत्या

मुजफ्फरनगर। फुगाना पुलिस ने विकास कश्यप हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफतार कर लिया है। बहन से बात करते हुए देखने पर विकास की हत्या उसके ही दोस्त ने शराब पिलाकर कर दी थी। पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि विगत शनिवार को खरड में विकास कश्यप नाम के हत्या कर दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फुगाना पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए 1 अभियुक्त को फुगाना पुल से आगे आम के बाग से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही से हत्या के समय पहना हुआ खून से सना लोवर बरामद किया गया। एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि विगत 24 अगस्त को थाना फुगाना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम करौदा महाजन के जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पडा हुआ है। सूचना पर फुगाना पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा तथा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए साक्ष्य एकत्रित किये गये। मृतक की पहचान विकास पुत्र जगपाल निवासी ग्राम खरड़ थाना फुगाना के रूप में हुई। थाना फुगाना पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियोग के सफल व शीघ्र अनावरण हेतु टीम गठित की गयी। गठित टीम द्वारा आज हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम अंकित पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम खरड़ थाना फुगाना बताया।

 

पूछताछ में गिरफ्तार अंकित ने बताया कि वह और मृतक विकास दोस्त थे, एक ही गुड बनाने की भट्टी पर काम करते थे तथा एक ही साईकिल से आते जाते थे। विकास का प्रेम प्रसंग मेरी बहन से हो गया था, जिसकी जानकारी मुझे हुई तो मुझे गुस्सा आया तथा उससे बदला लेने का सोचने लगा। घटना वाले दिन शाम को हम दोनों साईकिल से शराब के ठेके पर पहुँचे और शराब खरीदी और खेत में जाकर शराब पीने लगे। इसी दौरान मैं थोडी दूर चला गया, वापस आकर देखा तो विकास फोन पर मेरी बहन से बात कर रहा था, मुझे शक होने पर विकास ने फोन काट दिया, जिससे मुझे यकीन हो गया कि विकास का प्रेम प्रसंग मेरी बहन से है।

 

इस बात से मुझे बहुत गुस्सा आया तथा शराब पीने के उपरान्त जब हम वापस जाने लगे उसी समय रोष में मैने विकास के सर में ईंट से कई वार किये, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी तथा शव को ईंख के खेत में डाल कर वहां से अपने घर चला गया, जहां जाकर मैंने अपने कपडे बदले तथा किसी को शक न हो इसके लिए वापस भट्टी पर जाकर सो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय