Friday, July 5, 2024

गाजियाबाद के दुबई मॉल में फंसी लिफ्ट तो युवकों ने की तोड़फोड़ स्टॉफ से मारपीट

गाजियाबाद। राजनगर स्थित दुबई मॉल में एक क्लब से निकलने के बाद मना करने के बावजूद क्षमता से ज्यादा युवक लिफ्ट में चढ़ गए। ऐसे में लिफ्ट फंस गई तो युवक लिफ्ट में अंदर से लात मारने लगे। किसी तरह टेक्नीशियन की मदद से उन्हें बाहर निकाला तो उन्होंने स्टॉफ के साथ मारपीट कर मॉल में तोड़फोड़ की। इसके बाद कार में बैठकर भाग गए। घटना रात करीब साढ़े 11 बजे की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में अंकुर अग्रवाल ने कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी डीडब्ल्यू रेस्तरां एंड क्लब में आए हुए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे वापस जाने के दौरान सभी नशे में थे। सभी लिफ्ट से जाने लगे। गार्ड ने उन्हें लिफ्ट में सिर्फ छह लोगों के जाने के लिए कहा तो वे धमकाते हुए आठ लोग चढ़ गए। ओवरलोड होने के कारण लिफ्ट रुक गई तो युवक शोर मचाने लगे। उन्हें टेक्नीशियन को बुलाने के बारे में जानकारी दी और कुछ देर शांत रहने को कहा लेकिन वे नहीं माने और लिफ्ट में अंदर से लात मारने लगे।

 

 

ऐसे में अंदर से गेट का हिस्सा टूट गया और लिफ्ट खोलने में दिक्कत हुई। किसी तरह 15 मिनट में उन्हें बाहर निकाला गया। बाहर आने के बाद उन्होंने मारपीट और तोड़फोड़ की। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता ने कार का नंबर उपलब्ध कराया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय