Sunday, September 29, 2024

जब भी सनातन को चुनौती दी गई, मातृशक्ति ने दुर्गा का रूप धारण किया : स्मृति ईरानी

पटना। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को कहा कि इंडी गठबंधन का दुस्साहस देखिए कि नवरात्र में सनातन का मजाक उड़ाते हैं। जब भी सनातन को चुनौती दी गई है, मातृशक्ति ने दुर्गा का रूप धारण किया है। पटना में महिला जनसंवाद कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक देश का ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं था, जो महिलाओं के सुबह के दर्द को सोचे। वह सोचे कि महिलाओं के हर दिन की शुरुआत खुले में शौच जाने के कारण अपमान के साथ होती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तो उन्होंने सभी घरों में शौचालय बनाने का निर्णय लिया। उन्होंने कोरोना काल की चर्चा करते हुए कहा कि जब उस दौर में गरीब भूखे तड़प रहे थे, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के घरों तक राशन पहुंचाने का काम किया। यह आज भी जारी है। उन्होंने राजद पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि इस प्रदेश ने ऐसी सरकार भी देखी है, जहां अपनी बेटी के घर बसाने के लिए दूसरों के घरों को लूट लिया जाता था। बेटों के कल्याण के दूसरे के बेटों के खून बहा दिए जाते थे।

 

 

उन्होंने तीन तलाक और अयोध्या के भव्य राम मंदिर निर्माण की भी चर्चा की। उन्होंने पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि इन्होंने प्रभु श्रीराम की लड़ाई कोर्ट में लड़ी। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पटना पहुंचने के बाद पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचीं।

 

 

वहां उन्होंने दर्शन किया तथा मत्था टेका। गुरुद्वारा पहुंचने पर उनका पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। यहां केंद्रीय मंत्री ने लोगों से बात भी की। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में एक जून को मतदान होना है। यहां से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का मुकाबला कांग्रेस के अंशुल अविजित से माना जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय