Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में नहाते समय काली नदी में डूबे दो बच्चे, एक की मौत, एक लापता, परिवार में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्याजूपुरा के पास काली नदी में नहाते वक्त दो बच्चो डूब गए। शोर-शराबा होने पर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने एक बच्चे को बचा लिया, जबकि दूसरे बच्चे की गहरे पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को नदी से बाहर निकलवाया। परिजनों में बच्चे की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर के न्याजूपुरा के जंगल से गुजर रही काली नदी में अक्सर बच्चे नहाते रहते हैं। आज भी 5-6 बच्चे काली नदी के पानी में नहा रहे थे, इसी बीच दो बच्चे डूबने लगे। ये देखकर साथी बच्चे घबरा गए और वहां से भागने लगे। शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने नदी पर जाकर देखा। इसी बीच गुलफाम नामक व्यक्ति ने अपनी जान की परवाह किए बगैर नदी में छलांग लगा दी और एक बच्चे को बचा लिया, लेकिन दूसरा बच्चा नहीं मिल सका।

जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे की शव को बाहर निकलवाया, जिसकी पहचान अलविश पुत्र सरफराज निवासी मिमलाना रोड के रूप में हुई। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में दौड़कर मौके पर पहुंचे। बच्चे का पिता सरफ़राज़ रेहड़ी लगाकर अपने परिवार को भरण पोषण करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय