Thursday, March 28, 2024

सिसौली से वापस लौटते समय सड़क हादसे में भाई बहन की दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल, परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर। मेरठ-करनाल हाईवे पर बुधवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। सड़क दुर्घटना में कार सवार भाई-बहन गंभीर घायल हो गए, जिनकी गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में दो अन्य यात्री भी घायल हुए थे, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। यह हादसा सिसौली से बड़ौत लौटते समय हुआ था।

मुजफ्फरनगर के थाना फुगाना प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार ने बताया कि बड़ौत निवासी रामपाल के परिवार के सदस्य बुधवार देर रात सिसौली से वापस अपने घर की ओर कार से लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कार रामपाल का 18 साल का बेटा अमन चला रहा था। जबकि 13 साल की बहन खुशी उसकी बगल वाली सीट पर बैठी थी। मां सविता देवी और मामा की लड़की पिछली सीट पर सवार थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात कार जैसे ही मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव हबीबपुर और सराय के सामने पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से टूट गई। वहीं अमन, उसके बराबर में बैठी खुशी और पिछली सीट पर बैठे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी ले जाया गया। जहां कार चालक अमन और उसकी बहन खुशी की गुरुवार सुबह मौत हो गई।

अन्य दोनों घायलों को बुढ़ाना के भारद्वाज नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों घायलों को हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। घटना का मुकदमा लिख चालक के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय