Saturday, May 11, 2024

महिला पहलवानों के साथ खड़ा है पूरा भारत : डिंपल यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी से सांसद डिंपल यादव ने रविवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूरा भारत देश महिला पहलवानों के साथ खड़ा है। डिम्पल ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह सही है। यह उनकी निजी राय है। जो भी न्यायालय द्वारा प्रकिया होनी चाहिए वह हो रही है। एफआईआर हुई है। मैं समझती हूं कि एफआईआर के दम पर भाजपा को इस पर कदम आगे बढ़ाकर दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कि आकड़े निकालेंगे तो जब से भाजपा सरकार आई है, तब से अपराध के मामले बढ़े हैं। भ्रष्टाचार बढ़ा है, रोजगार घटा है। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा महिलाएं असुरक्षित हैं। लगातार उनका उत्पीड़न हो रहा है। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। दलित और पिछड़ों पर उत्पीड़न के मामले बढ़े हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करें तो जो सेवाएं अच्छी होनी चाहिए थी, वो सब घटी हैं। भाजपा सरकार जो कहती है वह करती नहीं है। भाजपा की सरकार में नकारात्मकता बढ़ी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद ने कहा कि मेरा मानना है कि भारत लोकतांत्रिक देश है। सभी को हक और सम्मान मिलना चहिए। सपा जाति जनगणना के समर्थन में है।

उल्लेखनीय है कि सांसद ने हाईस्कूल और इंटर में पास हुए जिले के प्रथम स्थान पाने वाले मेधावी छात्रों के सम्मान समारोह में शामिल हुई हैं। छात्र छात्राओं को लैपटाप वितरित कर उन्हें सम्मानित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय