Saturday, May 18, 2024

महिला से फोन छीन कर भाग रहे थे बाइक सवार लूटेरे, जनता की मदद से पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एक महिला से उसका मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे मोबाइल लुटेरों को जनता की मदद से पुलिस ने रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस को इनके पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। यह शातिर मोबाइल लुटेरे हैं। जो सुनसान रोड पर महिला या पुरुष से उसका मोबाइल लूटकर फरार हो जाते हैं। इन्होंने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस को इनकी कई दिनों से तलाश थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 16 मार्च को एक महिला से डीएम चौराहे से सेक्टर 19 नोएडा की ओर जाते समय बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा महिला का मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया गया। जिस पर महिला के चिल्लाने पर गश्त कर रही थाना सेक्टर 20 नोएडा पुलिस एवं जनता के व्यक्ति मनोज कुमार के सहयोग से मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़े गए अभियुक्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि ये लोग राह चलती महिला/पुरुषों से सुनसान जगह पर मौका पाकर मोबाइल छीन लेते थे और फरार हो जाते थे।

इन्होंने लूट की कई वारदातों का अंजाम दिया था और पुलिस इनकी कई दिनों से तलाश कर रही थी। पकड़े गए आरोपियों की पहचान (1) संतोष कुमार पुत्र रामबाबू शर्मा निवासी ग्राम मुंडेरा थाना मोहदा जिला हमीरपुर हालपता जेजे कालोनी सेक्टर 16 नोएडा उम्र 22 वर्ष और (2) विशाल कुमार पुत्र सुशील कुमार निवासी ग्राम खेडा सुल्तान थाना कांधला जिला शामली हालपता जेजे कालोनी सेक्टर 16 नोएडा उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय