Wednesday, July 3, 2024

सड़क हादसे में परिवार की महिला और दो बच्चों की मौत, तीन घायल

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गुरुवार की देर रात एक सड़क हादसे में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गयी है। तीनों एक ही परिवार के थे। हादसे में तीन अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें गंभीर हालत में दो लोगों को मेरठ अस्तपाल में रेफर किया गया है।

खामपुर लुहारी गांव के रहने वाला राजा अपने परिवार के साथ निरौजपुर गुर्जर के एक ईट भट्टे पर पथाई का काम करता है। जिसके लिए राजा ने पास ही के गांव निवाड़ा में एक मकान किराए पर लिया हुआ है। जहां उसकी बहन शालू का परिवार भी साथ रहता है। दोनों के परिवार ईट पथाई का काम करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार राजा को गुरुवार को उल्टी दस्त हो रहे थे, जिससे उसकी हालत खराब हो गयी थी। राजा की हालत को देखकर परिवार घबरा गया। परिवार के लोग राजा को जुगाड़ गाड़ी में बैठाकर सिसाना में चिकित्सक के यहां लेकर जा रहे थे। सिसाना गांव के पास दिल्ली सहारनपुर रोड पर बड़ौत की और से आ रहे एक ट्रक ने जुगाड़ में टक्कर मार दी। जिसमें जुगाड़ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ट्रक चालकर ट्रक को लेकर भाग निकला, लेकिन उसको राष्ट्रवंदना चौक पर पकड़ लिया गया। इस टक्कर से जुगाड़ में बैठे सभी लोग घायल हो गये, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर हुए इस हादसे में परिवार की एक महिला स्वाति, राजा की बेटी रिया, भांजी जाहनवी समेत तीन की मौत हो गयी। जबकि राजा व उसका बेटा विराज, बहन शालू गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको जिला अस्पताल से मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय