Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में महिला को फोन पर दिया तीन तलाक, बच्चों को दी जान से मारने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक महिला को फोन पर तीन तलाक दे दिया गया। यही नहीं पत्नी व दो बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने दहेज उत्पीडऩ और धमकी देने सहित विभिन्न आरोपों में पीडि़ता के पति और उसके ससुराल के नौ अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र बुढ़ाना के गांव पछाला निवासी जाहिद पुत्र असगर ने बताया कि उसने अपनी बेटी इशरत की शादी 7 वर्ष पूर्व दिलशाद पुत्र लाल मोहम्मद से की थी। उन्होंने बताया कि शादी में बेटी को आवश्यक दान दहेज दिया था। बावजूद उसका पति दिलशाद और अन्य ससुराल वाले उसका उत्पीडऩ अतिरिक्त दहेज के लिए करते आ रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि उसके फोन पर कुछ दिन पहले दिलशाद का फोन आया, जिसने उसे गवाह बनाते हुए बेटी इशरत को तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि दिलशाद ने उसकी बेटी इशरत को मारने की धमकी दी। बताया कि बेटी इशरत ने घर आकर यह भी जानकारी दी की उसका पति दिलशाद और उसके परिवार के लोग उसे दहेज और दूसरी मांगों के लिए अक्सर पीटा करते थे।

इस मामले में थाना बुढ़ाना पुलिस ने जाहिद की तहरीर पर इरशाद और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के विरुद्ध दहेज उत्पीडऩ सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय