Tuesday, September 17, 2024

नोएडा के ओयो होटल में महिला से बलात्कार, घर में ससुर ने की अश्लील हरकत, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी में दो महिलाओं ने परिचितों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसको दादरी स्थित एक ओयो होटल में बुलाकर एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं दूसरी महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट तथा अश्लील हरकत करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों महिलाओं की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 जुलाई को आकाश पुत्र रामकुमार निवासी जनपद बुलंदशहर ने उसे फोन करके दादरी मे बुलाया। वहां पर उसने एक ओयो होटल में उसे रखा। महिला के अनुसार आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया तथा होटल में उसके साथ बलात्कार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़िता के अनुसार अगले दिन आकाश ने कहा कि होटल का बिल देने के लिए उसके पास रकम नहीं है। उसने महिला के गले की चेन और अंगूठी भी ले ली, तथा चला गया। तीन दिन तक पीड़िता होटल में अकेले रही। उसके बाद उसका एक दोस्त आया तथा उसे लेकर तिलपता गांव पहुंचा। पीड़िता के अनुसार वहां पर भी आरोपी आकाश ने उसके साथ बलात्कार किया। तीन-चार दिन वह वहां पर उसके साथ बलात्कार करता रहा। आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ पीड़िता को कार में बैठाकर कहीं पर ले गया। पीड़िता के अनुसार उसे बेहोशी की दवा खिलाकर कार में आरोपी घूमाते रहे। आरोपी उसे नेपाल ले जाकर बेचने की बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में थाने में एक महिला में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए अश्लील हरकत की। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति सुरेंद्र शास्त्री, ससुर, सास और देवर गजेंद्र उसके साथ मारपीट करते हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर और जेठ उसको गलत नजरों से देखते हैं, तथा उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जब उसका भाई उसे लेना आया तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी गाड़ी तोड़ दी। उन्होंने बताया कि दोनों घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय