Sunday, September 29, 2024

एक्सप्रेस-वे पर हादसा: एयरफोर्स अधिकारी की पत्नी की मौत, बेटियों सहित पांच घायल

मथुरा। थाना सुरीर क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 80 के समीप तेहरा अंडरपास पुल पर खड़ी कार में दूसरी कार ने टक्कर मार दी जिससे एयरफोर्स में तैनात अधिकारी की पत्नी की मौत हो गई। जबकि दो युवतियों सहित पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी सुरीर ने बताया आरोपित कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

दिल्ली निवासी देवी प्रसाद मिश्रा वायु सेना में जूनियर वारंट ऑफिसर के पद पर तैनात हैं। बुधवार को देवी प्रसाद पत्नी किसलाया और बेटी जिज्ञासा व अदम्य के साथ आगरा घूमने जा रहे थे। देवी प्रसाद आई 10 कार से थे। यह लोग जैसे ही सुरीर क्षेत्र में पहुंचे तभी पीछे से आती एक हुंडई कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एयरफोर्स में जूनियर वारंट ऑफिसर देवी प्रसाद किलोमीटर संख्या 80 पर पहुंचे। यहां उन्होंने टॉयलेट आदि के लिए कार रोकी। कार रोकने के बाद जैसे ही 40 वर्षीय किसलाया गाड़ी से उतरीं तभी पीछे से आती एक कार ने टक्कर मार दी। वहीं उनके पीछे आती दोनों बेटियों 15 वर्षीय जिज्ञासा और 10 वर्षीय अदम्य चपेट में आने से मामूली रूप से घायल हो गई। टक्कर लगने के बाद किसलाया वहां बने पुल से उछल कर नौहझील मांट रोड पर गिर गईं। जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। टक्कर लगने के बाद देवी प्रसाद ने जब नीचे जा कर देखा तो उनकी पत्नी को मृत्यु हो चुकी थी। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही सुरीर पुलिस और एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हादसे में चुटहिल हुईं जिज्ञासा और अदम्य को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौहझील भेजा जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की रिलीज कर दिया गया। वहीं किसलाया का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव का कहना है कि दुर्घटना के आरोपित कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय