Saturday, May 18, 2024

सऊदी अरब में रह रहे पति को किया मैसेज और पर्दाफाश झील में कूद गई महिला, बेटा भी लापता, तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। एक सनसनीखेज वारदात में एक महिला ने अपने सऊदी अरब में रह रहे पति को मैसेज किया और शामली रोड पर पर्दाफाश मोती झील में कूद गई । महिला के झील में कूदने की सूचना से हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी महिला शाहीन अपने आठ साल के बेटे सैफ के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई। सऊदी में नौकरी कर रहे शौहर नसीम के मोबाइल पर मैसेज भेजा और पर्दाफाश मोतीझील में कूदने की बात कही । इसके बाद से ही मां-बेटा लापता है। पर्दाफाश मोतीझील के किनारे महिला का शॉल पड़ा मिला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी नसीम की पत्नी शाहीन गुरुवार सुबह अपनी दो बेटियों को मीनाक्षी चौक स्थित अजमत अली स्कूल में छोडऩे के लिए आई थी। उसके साथ आठ साल का सैफ भी था। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से शाहीन ने सऊदी अरब में रह रहे अपने पति नसीम को मोबाइल पर मैसेज भेज कर शामली रोड स्थित पर्दाफाश यानी मोती झील में कूदने के लिए कहा। इसके बाद महिला घर नहीं लौटी।

जब महिला वापस घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने छानबीन करनी शुरू कर दी। इसके बाद महिला का पर्दाफाश में से शॉल बरामद हुआ है। झील के पास सैकड़ों लोग जमा हो गए। इस दु:खद हादसे की सूचना पर चरथावल विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक पंकज मलिक भी मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इस घटना से महिला के परिजनों में कोहराम मचा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय