Sunday, May 12, 2024

नोएडा में जेपी क्लासिक सोसाइटी की लिफ्ट फंसी, महिला की बिगड़ी तबीयत, निवासियों में रोष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र के सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक सोसाइटी की लिफ्ट में तीन महिलाएं समेत सात लोग करीब 40 मिनट तक फंसे रहे। लिफ्ट में फंसी एक महिला की तबीयत बिगड़ गई। बिजली विभाग की टीम ने लिफ्ट खोलकर सातों को सुरक्षित निकाला। घटना से सोसाइटी निवासियों में रोष है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक सोसाइटी में बुधवार शाम बी-4 टावर की 16वीं मंजिल से तीन महिलाएं समेत सात लोग ग्राउंड फ्लोर पर जाने के लिए लिफ्ट में सवार हुए। पहले माले के पास लिफ्ट अचानक बंद हो गई। सातों लोग करीब 40 मिनट तक अंधेरे में फंसे रहे। लिफ्ट के अंदर से शोर मचाने के बाद सोसाइटी निवासियों को इसकी जानकारी मिली। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना मेंटेनेंस विभाग को दी। इस बीच लिफ्ट के अंदर ईशा की तबीयत बिगड़ने लगी। बाद में बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर लिफ्ट खोलकर सातों लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

 

 

सोसाइटी निवासी आशुतोष पांडेय ने बताया कि सोसाइटी में मेंटेनेंस स्थिति काफी खराब है जिसकी वजह से लगातार लिफ्ट खराब होने और फंसने की घटनाएं हो रही है। उन्होंने बताया कि लिफ्ट से बाहर निकालने के बाद भी 16वें फ्लोर पर रहने वाली ईशा बहुत घबराई हुई थीं। उन्हें करीब एक घंटे तक नीचे के फ्लैट में रखा गया। तबीयत में सुधार होने के बाद उनको उनके फ्लैट में भेजा गया। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोग बिल्डर से नाराज हैं। आरोप है कि बिल्डर से कई बार लिफ्ट को लेकर शिकायत की गई थी लेकिन मेंटेनेंस नहीं कराया गया।

 

 

सोसाइटी निवासियों के मुताबिक लिफ्ट का मेंटेनेंस सही नहीं है। आरोप है कि लिफ्ट फंसने के बाद अंदर इमरजेंसी समेत कोई बटन काम नहीं कर रहा था। लिफ्ट में फंसे लोग चिल्लाने के बाद सोसाइटी निवासियों को इसका पता चला। लिफ्ट के अंदर नेटवर्क नहीं होने के कारण किसी का फोन भी नहीं लग रहा था। वहीं लिफ्ट के बाहर से लोगों ने मेंटनेंस के इंजीनियर को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय