Friday, April 26, 2024

सुबह की सैर पर निकले मुख्यमंत्री धामी, सरकारी मशीनरी को लेकर लोगों से लिया फीडबैक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंपावत/नैनीताल -उत्तराखंड के चंपावत दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को प्रातः सैर के दौरान लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

श्री धामी सर्किट हाऊस से निकलते हुए ब्लॉक रोड, बाजार होते हुए गौरलचौड़ मैदान पहुंचे। उन्होंने ब्लाक रोड पर सूर्य नमस्कार के साथ नित्यानंद जोशी की दुकान पर चाय की चुस्की ली। उन्होंने श्री जोशी और अन्य लोगों से वार्तालाप के साथ उनकी मिजाजपुर्सी भी की। उन्होंने सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और विकास कार्यों को लेकर फीड बैक भी लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान मुख्यमंत्री बच्चों से भी मिले। मासूम रियांश से मिलकर मुख्यमंत्री ने खूब बातें कीं और उसे अपना आशीर्वाद दिया। नागनाथ वार्ड में पानी भर रही महिला से मुख्यमंत्री ने नियमित पेयजल और बुनियादी समस्याओं पर चर्चा की।

उसके बाद मुख्यमंत्री मुख्य बाजार होते हुए गौरलचौड़ मैदान पहुंचे। मुख्य बाजार में उन्होंने दुकानदारों से बात कर प्रशासनिक मशीनरी की कार्यशैली को लेकर फीडबैक लिया।

गौरलचौड़ मैदान में उन्होंने अभ्यास (प्रैक्टिस) कर रहे खिलाड़ियों से बात की और युवाओं के भविष्य को लेकर सवाल किये। मुख्यमंत्री ने उनका उत्साहवर्धन भी किया। मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री अपनी यात्रा के दौरान नियमित सैर  पर निकलते हैं और लोगों से हमेशा बातचीत करते हैं। मुख्यमंत्री के इस अंदाज की उनके विधानसभा की जनता ने भूरी भूरी प्रशंसा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय