Sunday, June 2, 2024

शामली में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के कांधला थानां क्षेत्र के कांधला कैराना मार्ग पर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर कैराना से कांधला आ रही थी। इसी बीच आरोप है की पति की पूर्व पत्नी के परिजनों ने दंपति का घेराव कर लिया और दोनों के साथ मारपीट करने लगे। वहां से जैसे तैसे पति अपनी जान बचाकर थाने पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर महिला को मृत अवस्था में पाया। आरोप है कि मृतका के पति की पूर्व पत्नी के परिजनों ने महिला की हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव अम्बेहटा का है। जहां पर बाइक सवार दंपत्ति पर जनलेवा हमला हुआ है।पीड़ित पति का नाम सुल्तान बताया जा रहा है, जोकि कांधला थाना क्षेत्र के गाँव गंगेरू का रहने वाला है। जिसकी दूसरी शादी करीब एक माह पूर्व कैराना निवासी शाहिबा से साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि साहिबा व सुल्तान बाइक पर सवार होकर कैराना से कांधला आ रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी बीच सुल्तान कि पूर्व पत्नी के परिजनों ने दोनों का घेराव कर लिया और मारपीट करने लगे। जहां से जान बचाकर सुल्तान कांधला थाना पहुँचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पति सुल्तान की शिकायत पर पुलिस तत्काल मौक़े पर पहुंची। घटनास्थल पर साहिबा का शव पडा मिला। वही सुल्तान का आरोप है कि उसकी पहली पत्नी के परिजनों ने साहिबा की हत्या की है।

 

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कारवाही शुरू कर दी। फिलहाल महिला की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। वही पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय