Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र के चिरौली गांव में रहने वाले साहिब सिंह नामक व्यक्ति के साथ 25 जून वर्ष 2023 को मारपीट की गई थी। उपचार के दौरान वह ठीक होकर घर आ गया था। घर पर आने के बाद उसकी तबीयत दोबारा से खराब हुई तथा उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। इस बात से आक्रोशित ग्रामीणों ने उसके शव को जेवर कोतवाली के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें समझाया बूझकर शांत करवाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के चिरौली गांव में रहने वाले साहिब सिंह के साथ उनके गांव के राकेश, संजीव, कुलदीप, प्रिंस, राहुल, कपिल आदि ने मारपीट कर हत्या का प्रयास किया था। यह घटना 25 जून वर्ष 2023 की है। उन्होंने बताया कि उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उपचार के बाद ठीक होने पर उसे घर भेज दिया गया लेकिन 24 नवंबर को उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई, तथा उसे उपचार के लिए जिम्स अस्पताल में दोबारा से भर्ती करवाया गया, जहां पर उसका निधन हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन आज सुबह को शव का पंचायत नामा करवाने तथा धारा की बढ़ोतरी को लेकर सड़क जाम कर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें समझा बुझाकर घर भेज दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाया जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय