Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत, युवक की पांच माह पहले ही हुई थी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नकुड)। सहारनपुर जनपद में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक की पांच माह पहले ही शादी हुई थी। पति की मौत से पत्नी और अन्य परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के अंबेहटा में पत्नी संग शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि पत्नी को मामूली चोट आई है। युवक की पांच माह पहले ही शादी हुई थी।
युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।नकुड़ कोतवाली के खेड़ा अफगान गांव निवासी रविंद्र (23) पुत्र तेल्लूराम अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह में शामिल होने बाइक द्वारा सहारनपुर जा रहा था। जैसे ही वह गांव टोली के पास पहुंचा तो अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दंपती सड़क पर गिर पड़े। दुर्घटना में रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने जानकारी कर हादसे की सूचना परिजनों को दी।
परिजन दोनों को चिकित्सक के यहां ले गए, जहां चिकित्सक ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसकी पत्नी की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई। परिजनों ने बताया कि रविंद्र के सर में ज्यादा चोट आने से उसकी मौत हुई है। दुर्घटना के वक्त रविंद्र ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। रविंद्र चार भाई व तीन बहनों में सबसे छोटा था। पांच माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। रविंद्र की मौत के बाद उसकी पत्नी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय