Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में विकास कार्य न कराने पर क्षुब्ध महिला जिला पंचायत सदस्यों ने कहा-हमें जीत के प्रमाणपत्र क्यों दिए, इन्हें भी वापिस ले लो…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत सभागार में आज जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में नारी शक्ति वंदन नारी अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें महिला जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि जब उनके क्षेत्र में विकास कार्य ही नहीं कराये जा रहे तो, जीत के प्रमाण पत्र ही क्यों दिये गये, इन्हें भी वापस ले लीजिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बोर्ड बैठक में महिला जिला पंचायत सदस्यों ने चेयरमैन जिला पंचायत डा. वीरपाल निर्वाल पर विपक्षियों को काम ना देने के आरोप लगाये हैं। सभी महिला जिला पंचायत सदस्यों ने सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारियों से किए सवाल भी पूछे। विकास योजनाओं में पक्षपात करने का आरोप लगाने वाली महिला जिला पंचायत सदस्यों ने कहा कि हमें जीत के प्रमाणपत्र ही क्यों दिए, इन्हें भी वापिस ले लो।

 

 

बैठक में प्रशासनिक अधिकारी भी महिला जिला पंचायत सदस्यों के सवाल पर एक-दूसरे का मुंह देखने लगे। उल्लेखनीय है कि जिला पंचायत सभागार में नारी शक्ति वंदन नारी अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर एम एल सी वंदना वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल, मुख्य विकास अधिकारी संदीप भागिया, सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, जिला पंचायत सदस्य रिहान त्यागी, विजय चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय