Tuesday, April 23, 2024

‘बबली’ चला रही है मुज़फ्फरनगर में वेश्यावृत्ति का धंधा,महिलाओं ने किया डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन, बोली-बच्चे बिगड़ रहे है !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला हरीपुरम के निवासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने हरीपुरम में एक गलत महिला पर वेश्यावृत्ति करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की गुहार लगाई। उनका कहना है कि अनावश्यक रूप से क्षेत्र के लोगों को परेशान करती है और यौन उत्पीडऩ के झूठे आरोप लगाकर थाने में शिकायत कर बेकसूर लोगों को सताती है।

मामला थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला हरिपुरम का है। जहां महिलाओं ने पड़ोस की ही रहने वाली एक महिला बबली और उसकी लड़की पर वेश्यावृति का कार्य करने का आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र डीएम को सौंपा। जिसमें उन्होंने बताया कि मोहल्लावासी इससे त्रस्त है और महिलाओं एवं बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है।

उक्त महिला पर इन महिलाओं ने आरोप लगाया है कि वह अपनी धाक जमाने के लिए अपने बेटे को आगे कर देती है। जो अपनी दबंगई दिखाते हुए मौहल्ले वासियों को धमकी देते है। झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कहते है।

पीडि़त क्षेत्र वासियों ने अवगत कराया कि थाना नई मंडी में भी शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने मांग की है कि उस महिला के खिलाफ उचित कार्रवाई करते हुए उसे वहां ना रहने दिया जाए।

हरिपुरम कुकड़ा निवासी आदित्य सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला जिसका नाम बबली है वह क्षेत्र में वेश्यावृत्ति का काम करती है। जिसकी वजह से मौहल्ले का नाम बदनाम हो रहा है और वहां रह रहे छोटे बच्चों और महिलाओ पर भी गलत प्रभाव पड़ रहा है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय