Sunday, May 5, 2024

वंदे भारत एक्सप्रेस के ब्रांड एम्बेसेडर बनेंगे दुनिया के लीजेंड्स क्रिकेटर, करेंगे प्रचार !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली – भारतीय रेलवे की स्वदेशी तकनीक से बनी आधुनिकतम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस ने दुनिया भर के क्रिकेटरों को आकर्षित किया है और लीजेंड्स कप ट्राफी टूर्नामेंट के प्रचार के लिए ये क्रिकेटर अब वंदे भारत एक्सप्रेस के भी ब्रांड एम्बेसेडर बन कर इसी ट्रेन से 16 शहरों में जाएंगे।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार एक नवंबर से ये क्रिकेटर लीजेंड कप ट्राफी के साथ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों में दिल्ली से ऊना, ऊना से अंबाला, अंबाला से जम्मू, जम्मू से दिल्ली होकर आगरा, आगरा से दिल्ली होकर देहरादून, देहरादून से दिल्ली होकर वाराणसी जाएंगे। इसके बाद मुंबई से गोवा, वापस मुंबई आकर सूरत, चेन्नई से विजयवाड़ा होकर विशाखापट्टनम, विशाखापट्टनम से सिकंदराबाद तथा हावड़ा से रांची की यात्राएं करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार इन क्रिकेटरों में रवि शास्त्री, सुरेश रैना, मुनाफ पटेल, परविंदर अवाना, राहुल शर्मा, केविन पीटरसन, शेन वाटसन, टीनू वेस्ट, दिलशान, मोहम्मद कैफ, एस. श्रीनाथ, माइकल मैक्लीनेगल, यूसुफ पठान, पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, माइकल वेवन, हरभजन सिंह और इरफान पठान शामिल हैं।

लीजेंड्स कप ट्राफी क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच 18 नवंबर से नौ दिसंबर के बीच पांच शहरों – रांची, देहरादून, जम्मू, विशाखापट्टनम और सूरत में खेले जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय