Saturday, May 18, 2024

कानपुर देहात में रजाई को लपेटकर मां ने बच्चों के साथ लगाई आग, माँ-बेटे की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। जनपद के रूरा थाना क्षेत्र में एक माँ ने अपने बच्चों के साथ एक रजाई में लपेटकर खुद को आग लगा ली। आग में जलकर माँ और तीन वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक छह वर्षीय बेटी का इलाज अकबरपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है।

रूरा थानाक्षेत्र के धनश्याम पुरवा सरवा टप्पा तिंगाई थाना रुरा कानपुर देहात में शनिवार देर रात सुनीता देवी पत्नी जसवन्त कमल ने अपने बच्चों के साथ खुद को आग ली। उस दौरान उसके साथ उसकी एक पुत्री आयुषी जो कि छह वर्ष की है और एक पुत्र अर्पित तीन वर्ष मौजूद थे। माँ और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पुत्री का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल मे चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची और जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने बताया की यह घटना दुःखद है। आग लगने से माँ और बेटे की मौत हुई है। परिजनों और आस पड़ोस के लोगों से अभी तक जानकारी हुई है कि मृतिका का अपने पति से विवाद रहता था। उनकी आपस में नहीं बनती थी, इसी कारण उसने आग लगा ली। फोरेंसिक टीम साक्ष्यों को जुटा रही है। जल्द ही आग लगाने का कारण स्पष्ट हो जाएगा। इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय