Thursday, September 19, 2024

अपनी भाषा से संत नहीं लगते है योगी आदित्यनाथ : शिवपाल यादव

इटावा – समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि अपनी भाषा शैली से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कही भी संत नही लगते हैं।


इटावा मुख्यालय के वृंदावन गार्डन में पत्रकारों से बातचीत में गुरुवार को कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने आप को बेशक संत कहते हो लेकिन उनकी भाषा कही से भी संत जैसी नहीं लगती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दीपक बुझने वाला है। राजनीति में कोई भी परमानेंट नहीं होता है । सरकार तो बदलेगी, जो परंपराएं वह डाल रहे हैं,वह अच्छी नहीं है। मुख्यमंत्री के चाचा भतीजे के भेड़िया आतंक के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि योगी मुख्यमंत्री जो बाते कर रहे हैं वह ना तो देश हित में है । ना समाज हित में है।

महाराज जी जो कह रहे हैं, वह संत नहीं लगते हैं । संत इस तरह की कभी बातें नहीं करते हैं, योगी भले ही संत के कपड़े जरूर पहने हुए हैं लेकिन अपनी भाषाशैली से वे संत लगते है। मैंने तो दूसरी दलों के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को भी सुना है उनकी भाषा बड़ी ही शालीनता भरी होती है।


उत्तर प्रदेश में अपराध की बढ़ती हुई घटनाओं को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि घटनाएं लगातार बढ़ रही है उन पर कोई कंट्रोल नहीं हो रहा है , महिलाओं के साथ रेप की घटना को रोक नहीं पा रहे हैं, विकास कर नहीं रहे हैं, कुछ काम नहीं कर रहे हैं।


सुल्तानपुर में हुए एनकाउंटर के सवाल पर यादव ने कहा कि इस तरह से गोली मारी जा रही है। इस तरह की घटनाओं पर सवाल उठ रहे हैं, इनकी जांच होनी चाहिए।
जौनपुर में मंत्री की ओर से पत्रकार के साथ बदतमीजी करने के सवाल पर कहा “ यह तो आप लोगों को समझना चाहिए, यह लोग जनता को भी नहीं छोड़ रहे हैं और पत्रकारों को भी नहीं छोड़ रहे हैं, इसका जवाब जनता देगी, आप लोगों ने तो हथियार डाल दिए हैं।”


उन्होंने कहा कि आतंक तो अब है,पहले आतंक नहीं था, इस तरीके से यह शासन रहा तो जनता बहुत जल्दी निर्णय ले लेगी, 2027 में बदलाव होगा, उप चुनाव में भी परिणाम अच्छे आयेंगे।
यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश के उस बयान का समर्थन किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि 2027 सपा सरकार आने पर गोरखपुर में बुलडोजर चलेंगे। सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा जिन परंपराओं को मौजूदा वक्त में डाल रही है वह तो आगे बढ़ेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय