Tuesday, July 2, 2024

विधानसभा अध्यक्ष के घर लंच पर मिले योगी और अखिलेश, हंसते और ठहाके लगाते दिखे !

लखनऊ। यूपी विधानसभा में शनिवार को जो नज़ारा दिख रहा था , रविवार को वह बिल्कुल बदला हुआ था। जो एक दिन पहले तू-तड़ाक कर रहे थे अगले ही दिन एक दूसरे से घुल मिलकर बातें कर रहे थे और साथ खाना खा रहे थे

मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से जुड़ा है।शनिवार को विधानसभा में जहां दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी।दोनों एक दूसरे के साथ तू-तड़ाक कर रहे थे लेकिन रविवार को विधानसभा अध्यक्ष के घर पर लंच पार्टी में सीएम योगी और अखिलेश यादव के तेवर बदले-बदले नजर आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को सदन के दौरान दोनों प्रमुख नेताओं के बीच ऐसी बयानबाजी हुई जिसकी कल्पना नहीं की जा रही थी। एक तरफ योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव पर खूब बरसे तो वहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश ने घेरा।

आलम यहां तक पहुंच गया कि सीएम योगी ने अखिलेश पर अपने पिता मुलायम सिंह यादव का सम्मान न करने का आरोप लगा दिया। सदन की कार्यवाही के दौरान आरोप- प्रत्यारोप में दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक अलग ही माहौल बन गया था। सीएम योगी से तो यहां तक कह दिया कि अतीक अहमद जैसे माफिया सपा की वजह से बने हैं। ऐसे अपराधिक छवि वालों को मिट्टी में मिला देगें।

रविवार को विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर उनका अलग अंदाज दिखा। दोनों हंसते-मुस्कुराते एक दूसरे से बात करते

नजर आए। इस बीच, शिवपाल यादव और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह , राजेंद्र चौधरी समेत अन्य नेता भी घुल-मिलकर एक दूसरे से बातचीत करते दिखे। जैसे ये सभी एक ही दल और विचारधारा के हों।

दरअसल, सतीश महाना ने सत्ता पक्ष-विपक्ष के सभी विधायकों को अपने आवास पर मिलेट्स के व्यंजनों से बने खाने की दावत पर बुलाया था। सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस पर अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कल क्या हुआ था, देखे वीडियो –

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय