Saturday, May 18, 2024

योगी ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोनभद्र जिले में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये।

अपने तय कार्यक्रम से आधा घंटा पहले ही मुख्यमंत्री सोनभद्र पहुंच गये। उन्होंने सबसे पहले मेडिकल कॉलेज का जायजा लिया और निर्माण की प्रगति देखी। इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के हर हिस्से का गहनता से निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों निर्देश देते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज प्रोजेक्ट के तहत प्रदेश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य तेज गति से जारी है। इसी क्रम में सोनभद्र जिला मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल को उच्चीकृत करते हुए मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य जारी है। मुख्यमंत्री ने युद्धस्तर पर निर्माण कार्य कराते हुए जल्द से जल्द मेडिकल कॉलेज को पूरा करने के निर्देश दिये, ताकि अगले शैक्षणिक सत्र से इसका संचालन शुरू हो सके। वहीं इसके बाद सीएम योगी ने बीजेपी की बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक रैली के जरिए बीजेपी कार्यकर्ता मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के बीच रखेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय