Thursday, May 16, 2024

सगे संबंधियों को सरकारी ठेके दिलवाकर योगी के मंत्री दोनों हाथों से दौलत लूट रहेः पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मेरठ। योगी सरकार के राज्य मंत्री के खिलाफ पूर्व आईपीएस ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि अपने सगे संबंधियों को सरकारी ठेके दिलवाकर राज्य मंत्री दोनों हाथों से दौलत लूट रहे हैं। अवैध कॉलोनी निर्माण में हिस्सेदारी रखते हुए राज्य मंत्री नियम कानून को बलाएं तांक पर रखने में लगे हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि बुधवार को सर्किट हाउस में पहुंचे आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के राज्य मंत्री एवं हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व आईपीएस ने राज्य मंत्री के ऊपर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए सरकारी कामों का ठेका अपने बहनोई एवं साले को दिलवाकर सरकारी नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

पूर्व आईपीएस का कहना है कि राज्य मंत्री अवैध रूप से कॉलोनी का निर्माण करने के लिए बिल्डरों के साथ हिस्सेदारी करते हुए दोनों हाथों से धन बटोर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों को तरह-तरह की धमकियां देते हुए अपने पद की गरिमा को भारी ठेस पहुंचा रहे हैं। पूर्व आईपीएस ने पिछले वायरल हुई वीडियों को लेकर आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि कोई साधारण आदमी इस तरह की धमकी दे देता तो उसके ऊपर अभी तक गैंगस्टर लगाकर उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाता। मगर धमकी राज्यमंत्री द्वारा दी गई है लिहाजा पुलिस भी पीडित की शिकायत को ठंडे बस्ते में डालकर आराम फरमा रही है।

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने राज्य मंत्री दिनेश खटीक द्वारा अपने सगे संबंधियों को दिलाये कामों का जिक्र करते हुए मीडिया को दो लिस्ट भी सौंपी हैं। उन्होंने यह शिकायत सीएम को भेजकर जांच करने की मांग उठाई है। इस पूरे मामले को लेकर जब राज्य मंत्री से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल ही बंद मिला है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय