Saturday, May 11, 2024

रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों का थाने में हंगामा धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर में युवक की गोली बरसाकर हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव लुकाधड़ी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव लुकाधड़ी में पिछले दो सालों से दो पक्षों के बीच में आपस में विवाद चल रहा था पूर्व में दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की हत्या की गई थी। उसके बाद से दोनों पक्षों में आपस में रंजिश थी। कई बार दोनों पक्षों के अवैध तमंचों के साथ वीडियो भी वायरल किए गए।

पिछले चार दिनों से एक पक्ष लगातार थाना पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा था। इस मामले में पीड़ित पक्ष में शनिवार दिवस में भी पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत कराकर मदद की गुहार लगाई थी। परंतु थाना पुलिस ने कोई नहीं सुनी। पिछले दो दिनों से लगातार थाना पुलिस से संपर्क कर रहे हैं।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की कोई मदद नहीं की जिसके चलते रविवार को करीब 10.00 बजे गांव के समीप युवक की सरसों के खेत में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान अंकित पुत्र कंवरपाल के रूप में की गई है। दोनों पक्षों में आपस में विवाद पिछले लंबे समय से चल रहा है। पिछले चार दिनों से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई थी, जिसमें पीड़ित पक्ष लगातार थाना पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा था परंतु थाना पुलिस ने एक नहीं सुनी। इसके चलते रविवार को युवक की हत्या हो गई।

पीड़ित परिवार के लोगों ने थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया। इस दौरान मौजूद ग्रामीण थाने के मुख्य गेट पर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

थाना प्रभारी की लापरवाही से हत्या का आरोप लगाया और कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेती तो अंकित की हत्या नहीं होती, क्योंकि पिछले तीन दिनों से लगातार वह हत्या की भनक से थाना पुलिस से मदद की गुहार लग रहे थे।

कहा कि थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, शिकायत करने आए पीड़ित को भी थाने से भगा दिया। पीड़ित परिवार के लोग थाना प्रभारी और दरोगा को सस्पेंड करने की मांग को लेकर आने के मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय