Saturday, May 11, 2024

जिम में वर्कआउट के दौरान युवा पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत, देखें वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। हैदराबाद में एक युवा पुलिस कांस्टेबल की जिम में वर्कआउट के दौरान संदिग्ध हृदय गति रुकने से मौत हो गई। 24 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल यमजाला धर्म विशाल ने गुरुवार शाम मरेदपल्ली स्थित एक जिम में बेहोश होकर दम तोड़ दिया। जिम का सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कांस्टेबल विशाल पुशअप्स करते नजर आ रहे हैं। वह अचानक जिम में गिर गए। हालांकि, इससे पहले कांस्टेबल ने खुद को संभालने की कोशिश की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी फुटेज में दिखा गया है कि विशाल जिम में पुशअप्स लगा रहे हैं। पुशअप्स के बाद जब वह खड़े हुए तो अचानक गिरने लगे, लेकिन इस बीच उन्होंने खुद को संभालने की कोशिश की मगर जमीन पर गिर गए।

जिम के अन्य लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने उनपर पानी छिड़का लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, जाहिर तौर पर उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था।

विशाल 2020 बैच का सिपाही थे और दो साल पहले पुलिस में भर्ती हुए थे। आसिफ नगर थाने के उनके साथियों के मुताबिक वह अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर सचेत थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी। बोवेनपल्ली निवासी विशाल अपने साप्ताहिक अवकाश पर जिम गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय