Monday, May 6, 2024

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर का विवाद और बढ़ा, पत्नी के बाद भाई ने भी लगाए आरोप, दूसरे भाई ने किया बचाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा बुढ़ाना के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में विवाद बढ़ता जा रहा है। पत्नी आलिया के लगाए गंभीर आरोपों के बाद भाई शमास नवाब ने भी नवाजुद्दीन के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया, जिसके बाद नवाजुद्दीन के पक्ष में उतरे उनके दूसरे भाई फैजुद्दीन ने ट्वीट कर शमास नवाब पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि नवाज के पैसे से शमास ने अपने नाम प्रॉपर्टी खरीदी। नवाज के साथ शमास ने धोखा किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुढ़ाना कस्बा निवासी और मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी से विवाद के बाद लगातार चर्चाओं में हैं। कुछ दिन पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके विरुद्ध मुंबई में एफआईआर कराए जाने का विरोध करते हुए पूर्व में दर्ज कराए गए मुकदमे को रिओपन करने की धमकी दी थी।

इसी दौरान दुबई स्थित आवास पर मेड महिला कर्मचारी के रूप में रह रही एक युवती ने वीडियो बयान जारी कर नवाजुद्दीन पर सैलरी न देने का आरोप लगाया था। हालांकि भारत में लौटने पर युवती ने आरोपों का खंडन करते हुए नवाजुद्दीन की तारीफ की थी।

जिस पर नवाजुद्दीन के भाई शामास नवाब ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि सबको पैसे से खरीदा जा रहा है।

उन्होंने कहा था कि सब कुछ स्क्रिप्टेड है। जिसके बाद नवाजुद्दीन के दूसरे भाई फैजुद्दीन ने ट्वीट कर फिल्म अभिनेता का पक्ष लेते हुए शमास नवाब के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि शमास नवाब और आलिया सिद्दीकी मिलकर नवाजुद्दीन के विरुद्ध साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि शमास नवाब भाई नवाजुद्दीन के साथ 12 वर्ष रहे।

आरोप लगाया कि इस दौरान जितना भी पैसा नवाजुद्दीन ने कमाया, उस पैसे से शमास नवाब ने अपने नाम प्रॉपर्टी खरीद ली। फैजुद्दीन सिद्दीकी का आरोप है कि शमास नवाब ने अपने भाई नवाजुद्दीन के साथ धोखा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय